• Breaking News

    WhatsApp Status funny status , sad status , love status , Updated

    Monday 27 November 2017

    whatsapp-sad-status

    WhatsApp Sad Status 


    • रहकर तुझसे दूर , कुछ यूँ वक़्त गुज़ारा मैंने ना होंठ हिले ,
      ना आवाज़ आई फिर भी हर वक़्त तुझको पुकारा मैंने
    • कही मिले तो उसे यह कहना
      गए दिनों को भुला रहा हूँ…
      वह अपने वादे से फिर गया है
      मैं अपने वादे निभा रहा हूँ…..
    • हक़ीक़त जान लो जुदा होने से पहले ,
      मेरी सुन लो अपनी सुनाने से पहले ,
      ये सोच लेना भुलाने से पहले ,
      बहुत रोयी हैं ये आँखें मुस्कुराने से पहले।
    • सिलसिले की उम्मीद थी उनसे ,
      वही फाँसले बढ़ाते गए ,
      हम तो पास आने की कोशिश में थे।
      ना जाने क्यों वह हमसे दूरियाँ बढ़ाते गए।
    • हमारे लिए उनके दिल में चाहत ना थी ,
      किसी ख़ुशी में कोई दावत ना थी ,
      हमने दिल उनके कदमों में रख दिया ,
      पर उन्हें ज़मीन देखने की आदत ना थी
    • कुछ कदम हम चले ,
      कुछ कदम तुम चले ,
      फर्क सिर्फ इतना रहा ,
      हम चले तो फाँसलेकाम होते गए ,
      और तुम चले तो फाँसले बढ़ते गए।
    • काश वो समझते इस दिल की तड़प को ,
      तो हमें यूँ रुसवा ना किया जाता ,
      बेरुखी भी उनकी मंज़ूर थी हमें ,
      एक बार बस हमें समझ लिया होता।
    • सपना कभी साकार नहीं होता ,
      मोहब्बत का कोई आकार नहीं होता ,
      सब कुछ हो जाता है दुनिया में ,
      मगर दुबारा किसी से सच्चा प्यार नहीं होता।
    • वो मुझसे बिछड़ कर अब तक नहीं रोया ,
      कोई तो हमदर्द है उसका ,
      जिसने मेरी याद तक ना आने दी।
    • कशिश तो बहुत है मेरे प्यार में ,
      लेकिन कोई है पत्थर दिल जो पिघलता नहीं ,
      अगर मिले खुदा तो मांग लूंगी उसको ,
      पर सुना है खुदा मरने से पहले मिलता नहीं।
    • उसके इंतज़ार के मारे हैं हम ,
      बस उसकी यादों के सहारे हैं हम ,
      दुनिया जीत कर क्या करना है अब ,
      जिसे दुनिया से जीता था ,
      आज उसी से हारे हैं हम।
    • मंज़िल है, तो रास्ता क्या है ,
      हौंसला है तो , फांसला क्या है ,
      वो सजा देकर दूर जा बैठे ,
      किस्से पूछूँ मेरी खता क्या है ?
    • मंज़िल है, तो रास्ता क्या है ,
      हौंसला है तो , फांसला क्या है ,
      वो सजा देकर दूर जा बैठे ,
      किस्से पूछूँ मेरी खता क्या है ?
    • तन्हाईओं का सफर हर हद पार करता चला गया ,
      हम करते रहे गुनाह उन्हें पाने की ख्वाइशों का ,
      वो बन बेखबर किसी ओर की बाँहों में सिमटा चला गया।
    • ख्वाइश तेरी हमेशा रहेगी ,
      चाहत तेरी हमेशा रहेगी ,
      चाह कर भी कभी भूल ना पाऊँगा तुझे ,
      तुझे याद करने की फिदरत मेरी हमेशा रहेगी।
    • ज़िन्दगी है नादान इसलिए चुप हूँ ,
      दर्द ही दर्द सुबह शाम इसलिए चुप हूँ ,
      कह दूँ ज़माने से दास्तान अपनी ,
      उसमें आएगा तेरा नाम इसलिए चुप हूँ।
    • करुँ तो कैसे करूँ खुद को काबिल तेरे लिए ,
      अगर बदलूँ आदतें तो तेरी शर्ते बदल जाती हैं,
      दूर करना हो खुदसे तो कोई तुझसे सीखे ,
      बेचैनी में तेरी , पूरी पूरी रात ढल जाती है ,
      सब टूट के बिखर जाता है आशिक़ों का इस दौर में ,
      यहां २-३ हफ्तों में तो माशूका तक बदल जाती है।
    • वक़्त – वक़्त का पता नहीं ,
      आज यहाँ हैं , कल का पता नहीं ,
      यूहीं चलते रहना है हम सभी को ज़िन्दगी में ,
      क्यूंकि वक़्त है जो कभी रुकता नहीं।
    • ना मिलता गम तो बर्बादी के अफ़साने कहाँ जाते ,
      दुनिया अगर होती चमन तो वीराने कहाँ जाते ,
      चलो अच्छा हुआ अपनों में कोई गैर तो निकला ,
      सभी अगर अपने होते तो बेगाने कहाँ जाते।
    • मेरा वजूद तेरे वजूद से जुड़ा था ,
      तू मेरे ख्वाब का एक एहम पहलू था ,
      तुझसे जुड़े मेरी ज़िन्दगी के सपने थे ,
      तुम ही मेरे अपनों से ज्यादा अपने थे ,
      साथ छोड़ के जाना ही अगर था तुम्हे तो ,
      क्यों संजोये सपने मेरे साथ जो अपने थे।
    • दिल लगाना छोड़ दिया हमने ,
      आँसू बहाना छोड़ दिया हमने ,
      बहुत खा चुके धोखा प्यार में ,
      मुस्कुराना इसलिए छोड़ दिया हमने।
    • महफ़िल में हँसना हमारा मिजाज बन गया
      तन्हाई में रोना एक राज बन गया,
      दिल के दर्द को चेहरे से जाहिर न होने दिया
      बस यही जिंदगी जीने का अंदाज बन गया।
    • नाराज़ क्यों होते हो ?
      चले जायेंगे तुम्हारी महफ़िल से ,
      लेकिन पहले मुझे मेरे दिल के टुकड़े तो उठा लेने दो।

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel