• Breaking News

    WhatsApp Status funny status , sad status , love status , Updated

    Monday 27 November 2017

    Whatsapp-status

    WhatsApp Status - Attitude Status



    •  1. सिर्फ कपड़े ही नहीं सोच भी ब्रांडेड होनी चाहिए  [ Whatsapp Status ] 
    • 2.  आजकल हर कोई अपना बनता है , पर सिर्फ बातों से [ Whatsapp Status ]
    • 3. होगा कीमती वक़्त तेरा , पर हम भी अनमोल है हर किसी को नहीं मिलते [ Whatsapp Status ]
    • 4. मेरा Style, Copy करने की आदत तू डाल ले .. मेरे से बड़ा ना कोई कलाकार, ये बात तू मान ले  [ Whatsapp Status ]
    • 5. मौत हर किसी को आती है यारो पर जीना हर किसी को नहीं आता [ Whatsapp Status ]
    • 6. तुम होशियार हो अच्छी बात है , पर मुझे मूर्ख ना समझना , ये उससे भी अच्छी बात है [ Whatsapp Status ]
    • 7. आजकल रिश्ते झूठ बोलने से नहीं सच बोलने से टूट जाते हैं [ Whatsapp Status ]
    • 8. सीधा चेहरा इतिहास गहरा [ Whatsapp Status ]
    • 9. Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है [ Whatsapp Status ]
    • 10. जो कहते थे रंगों से डर लगता है मुझे , मैंने उन्हें पल पल रंग बदलते देखा है [ Whatsapp Status ]
    • 11. मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा ….. यहाँ मैं इतना famous हूँ जितना America में Obama [ Whatsapp Status ]
    • 12. अपना तो एक ही सपना है , सर पे ताज़ एक मुमताज़ और इस दुनिया पर राज़ [ Whatsapp Status ]
    • 13. अजीब सी आदत और गज़ब की फ़ितरत है मेरी, नफ़रत हो या मोहब्बत बड़ी शिद्दत से करता हूँ [ Whatsapp Status ]
    • 14. देख मेरे जूते  भी तेरी नियत से ज्यादा साफ़ है
    • 15 . माना कि मैं बुरा हूँ…पर अच्छे लोगो की तरह दुसरों पर कीचड़ नही उछालता
    • 16. ज़िन्दगी को इतनी भी सस्ती मत समझो कि 2 कौड़ी के लोग आकर तुम्हारी ज़िन्दगी से खेल जाए
    • 17. वक्त आने दो बंदूख भी उठायेगे, ट्रिगर भी दबाएंगे और गोली भी चलाएंगे, और उस पर राज भी करेगे, जिसे लोग कहते है ….. ” दुनिया
    • 18. रूठा हुआ है मुझसे इस बात पर ज़माना कि शामिल नहीं है फितरत में मेरी सर झुकाना
    • 19. जलने लगा है जमाना सारा …… क्योंकि चलने लगा है नाम हमारा 
    • 20. मैं लोगों की तरह मिलावट नहीं करता , मोहब्बत हो या नफरत जो भी करता हूँ 100% करता हूँ
    • 21. औकात तो कुत्तों की होती है….. हमारी तो हैसियत है
    • 22. आँखे न फाड़ पगली दिल को आराम दे मुझे क्या देखती है अपने वाले पर ध्यान दे
    • 23. मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख्तो-ताज का मोहताज मैं अपने हुनर और हंसी से लोगों के दिलों मे राज करता हूँ
    • 24. जख्म कितने भी गहरे हो मरहम‌ जरुर लगता है …..याद रख तेरे वार के जख्म से ही मुझमे‌ गुरुर बनता है
    • 25. लहरो को खामोश देखकर ये ना समझना की समंदर मे रवानी नही है…. हम जब भी उठेगे तूफान बनकर उठेगे…. बस उठने की अभी ठानी नही है
    • 26. वक्त दिखाई नहीं देता है पर, दिखा बहुत कुछ देता है
    • 27. तूफ़ान में ताश के महल नहीं बनते , रोने से बिगड़े मुकद्दर नहीं बनते , सारी दुनिया को जीतने का दम रख ऐ बन्दे !! क्यूंकि एक हार से लोग फ़कीर और एक जीत से सिकंदर नहीं बनते
    • 28. चर्चाओं में रहने का हमें शौंक नहीं , हमारी हर बात के चर्चे है तो हम क्या करें
    • 29. पहले भी हम थे, कल भी हम ही रहेंगे, ना हमारी कोई जगह ले सकेगा , ना हम उसे अपनी जगह लेने देंगे
    • 30. बन्दा‌ नही है कोई टक्कर का आज की तारीख में …इसलिए लफ्ज कम‌ पड़ जाते है हमारी तारीफ में
    • 31. नाम एक दिन में नही बनता पर एक दिन जरूर बनता है
    • 32. शीशा कमज़ोर बहुत होता है, मगर सच दिखाने से घबराता नहीं है 
    • 33. तू मशगूल रहे तेरे अपने गुरुर में ….मैं‌ भी Busy हूँ अब अपने‌ Attitude के शूरुरम में
    • 34. मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर, हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है
    • 35. पिता की दौलत पर क्या घमंड करना , मज़ा तो तब है जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे
    • 36. नजर अंदाज जितना करना है कर लो… अन्दाजा उस दिन का भी कर लो जब हम नजर नहीं आयेगे
    • 37. मैंने कुछ लोग लगा रखे हैं पीठ पीछे बात करने के लिए … पगार कुछ नहीं है उनकी पर काम बड़ी ईमानदारी से करते हैं
    • 38. जिन लोगों को मुझसे नफरत है वो करते रहे , मैं कौन सा सबसे प्यार करता हूँ
    • 39. मुझे मिलना है आसमान से, ऊँचाइयों पर नहीं , उस से कहो नीचे आए
    • 40. मत करो मेरी पीठ के पीछे बात जाकर कोने में ….. वरना जिंदगी बीत जाएगी बस रोने में
    • 41. ये जो तुम मुझसे बात नहीं करती , ये नफरत की निशानी है या प्यार हो जाने का डर
    • 42. खमोश रहा करो..यहाँ किसी के रोने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता
    • 43. mobile में network और रिश्तों में भरोसा ना हो तो लोग अक्सर Game खेलने लग जाते हैं
    • 44. हाथ बाँधे क्यों खड़े हो हादसों के सामने, हादसे कुछ भी नही है हौसलों के सामने
    • 45. कुछ लोग पकौड़े जैसे होते है, थोड़ा सा ध्यान ना दो तो जल जाते है
    • 46. एक ना एक दिन मंज़िल मिल ही जाएगी …. ठोकरें , ज़हर थोड़े है जो खा कर मर जाऊंगा
    • 47. एक ना एक दिन मंज़िल मिल ही जाएगी …. ठोकरें , ज़हर थोड़े है जो खा कर मर जाऊंगा
    • 48. फर्क बहुत है तेरी और मेरी तालीम में, तूने उस्तादों से सीखा है और मैंने हालातो से
    • 49. चर्चाए ख़ास हो तो किस्से भी जरुर होते है, उँगलियाँ भी उनपर ही उठती है जो मशहूर होते है
    • 50. मोहब्बत मोहब्बत चाहती है मेहरबानी नहीं 

    No comments:

    Post a Comment

    Fashion

    Beauty

    Travel